लखनऊवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी, 1400 रुपये में करें मेट्रो में इतने दिनों तक अनलिमिटेड यात्रा

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 12:25 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रहने वाले लोगों के लिए बड़ी खुशबरी है। दरअसल,  मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने ‘’सुपर सेवर कार्ड’’ की मंगलवार शुरुआत की, यूपीएमआरसी के एमडी कुमार केशव ने कहा यात्रियों के लिए सफर होगा किफायती और सुगम। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने मंगलवार लखनऊ मेट्रो के 'सुपर सेवर' कार्ड का शुभारंभ किया। 

 

Koo App

सुपर सेवर कार्ड की विशेषताएं
1400 रुपये में 30 दिनों तक अनलिमिटेड यात्रा की सुविधा मिलेगी, कार्ड की कीमत 1500 रुपये है, जिसमें रु 100 सुरक्षा राशि रिफंडेबल है। सुपर सेवर कार्ड मेट्रो स्टेशनों के टिकट काउंटर पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।  इस कार्ड को किसी भी मेट्रो स्टेशन के टिकट काउंटर या टिकट वेंडिंग मशीन से रिचार्ज कराने की सुविधा। कार्ड खरीदने के लिए सिर्फ नाम और मोबाइल नंबर की जरूरत होगी। कार्ड से कॉन्टैक्टलेस ट्रेवल की सुविधा। बार बार लाइन में लगकर टोकन खरीदने की आवश्यकता नहीं होगी।

 

सुपर सेवर कार्ड के शुभारंभ पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने कहा कि, यात्री सुविधा की दृष्टि से लखनऊ मेट्रो का यह एक और अच्छा कदम है। सुपर सेवर कार्ड से लोगों का मेट्रो में सफर अब और भी किफायती हो जाएगा। आज देश के साथ पूरी दुनिया ग्लोबल वॉर्मिंग, प्रदूषण एवं यातायात की समस्या से जूझ रही है जिससे परिवहन की लागत पर भी असर पड़ता है। इस सुपर सेवर कार्ड से यात्रा की लागत बेहद कम होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static