डॉक्टर-पुलिस पर हमला करने वाले देश के दुश्मन, इन्हें भेजे जेल: CM योगी

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 12:20 PM (IST)

लखनऊ: CM योगी ने डॉक्टर, पुलिस पर हमला करेन वालों पर सख्त रूख अपनाते हुए कहा कि ऐसे लोग देश समाज के दुश्मन है। CM ने कहा कि ऐसे लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने का काम करें। उन्होंने कहा कि जब हम अपने घरों में रहते हैं, तो हमारी सुरक्षा के लिए पुलिस डॉक्टर सेवा दें रहे है। CM ने कहा कि देश की सेवा में लगें डॉक्टरों एवं पुलिसकर्मीयों का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह समय हमारे लिए चुनौतीपूर्ण है। इस संकट की घड़ी में हम सब को मिल कर कार्य करने की जरूरत है, जिससे हम कोरोना की जंग जीत सके।
 
बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए एक समंवित व संयुक्त रणनीति बनाने के उद्देश्य से CM आवास पर बुधवार की शाम बैठक हुई। इसमें मंत्रिमंडल के सदस्य व संगठन के पदाधिकारी आदि उपस्थित रहे। इसमें लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन कराए जाने पर चर्चा हुई।

कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगे स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा के लिए केंद्र द्वारा उठाए गए कदम को सराहनीय बताया है। इससे कोरोना महामारी के दौरान स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने वालों पर प्रभावी कार्रवाई की जा सकेगी। केंद्र सरकार के इस फैसले से स्वास्थ्य कर्मियों का मनोबल बढ़ेगा। महामारी रोग अध्यादेश 2020 जारी कर स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा के लिए उठाया गया कदम स्वागतयोग्य है। उन्होंने कहा कि चिकित्सा सुविधा को सुदृढ़ करने के साथ-साथ लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static