डॉक्टर की काली करतूतः प्रसव के लिए आई महिला से की अश्लील हरकतें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 25, 2017 - 04:47 PM (IST)

बहराइचः यूपी के बहराइच में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां भगवान का दूसरा रुप कहे जाने वाले डॉक्टर ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। दरअसल इस डॉक्टर पर आरोप है कि उसने प्रसूता का इलाज करवाने आए पति से रिश्वत की मांग की। रिश्वत देने को पति तैयार भी हो गया, लेकिन हद तो तब हो गई जब प्रसूता मरीज को देखने के बहाने डॉक्टर उससे अश्लील हरकत करने लगा।

जानकारी के मुताबिक मामला बहराइच के नागरौर का है। जहां के निवासी सोनू हैदर अपनी पत्नी तरन्नुम को डिलवरी के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां उसने पत्नी को हो रहे असहनीय दर्द की बात इमरजेंसी में बैठे डाक्टर को बताई।पहले तो डॉक्टर ने कहा कि वो कोई वार्ड बॉय नहीं जो इंजेक्शन लगाए। लेकिन जब प्रसूता के पति ने डॉक्टर से मरीज को देखने की गुहार लगाई तो उसने रिश्वत की मांग की। जिसे पीड़ित पति देने को तैयार भी हो गया, लेकिन हद तो तब हो गई जब प्रसूता मरीज को देखने के बहाने डॉक्टर अश्लील हरकत करने लगा।

डॉक्टर की इस हरकत से नाराज प्रसूता ने अपने पति को सारी बात बताई। पति के विरोध पर डॉक्टर ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना की कवरेज पर पहुंचे मीडिया कर्मियों से भी गालीगलौज करते हुए हाथापाई शुरु कर दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने उल्टा पीड़ित और उसकी पत्नी पर ही दबाव बनाना शुरु कर दिया ताकि डाक्टर के खिलाफ मामला ना बढ़ सके।

उधर पीड़ित अपनी व्यथा जिले के एसपी सुनील सक्सेना से बताने के लिए 5 घंटे तक आवास के बाहर खड़ा रहा, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। पुलिस की धमकी और डॉक्टर की हैवानियत से तंग आकर पीड़ित मरीज और उसके पति ने मुख्यमंत्री से मिलकर शिकायत करने की बात कही है।