6 महीने बाद कब्र खोदकर निकाला गया मृत बेटे का शव, मां ने जताई थी हत्या की आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2019 - 08:35 AM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में वाराणसी के आदमपुर क्षेत्र के कब्रिस्तान से मंगलवार को करीब 6 महीने बाद आजमगढ़ के पूर्व उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रफीक का शव कब्र से निकालकर पोस्टमॉटर्म के लिए भेजा गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सलेमपुर-मछोदरी निवासी डॉ. रफीक की मां ने बेटे की हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए आजमगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधिकरी एवं जिलाअधिकारी से जांच की गुहार लगाई थी। जिलाधिकारी के आदेश पर कड़ी सुरक्षा के बीच यहां के लाट सैरया क्षेत्र में कब्रिस्तान स्थित डॉ. रफीक की कब्र की खुदाई कर शव निकाल कर उसे पोस्टमॉटर्म के लिए भेजा गया।

PunjabKesariउन्होंने बताया कि 23 दिसंबर 2018 को वाराणसी के आदमुपर में रह रहे मृतक के परिवार को सूचना दी गई थी कि डॉ. रफीक के मौत हृदय गति रुकने के कारण हो गई। यह सूचना आजमगढ़ में डॉ. रफीक के ससुराल पक्ष की एक अन्य महिला ने दी थी। उस वक्त शव को परिवार की रजामंदी से दफना दिया गया लेकिन कुछ दिनों बाद मां को बेटे की हत्या साजिश के तहत किए जाने की आशंका होने लगी। इस आधार पर उसने आजमगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं जिलाधिकारी से जांच गुहार लगाई थी।

PunjabKesariसूत्रों ने बताया कि मृतक के परिवार वालों का कहना है कि डॉ. रफीक आजमगढ़ में उप मुख्य चिकत्सा अधिकारी के पद पर तैनात थे और मूल रुप से वाराणसी के रहने वाले थे। उनकी ससुराल आजमगढ़ में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static