इंडिगो एयरलाइन में मच्छरों के काटने की शिकायत करना डॉक्टर को पड़ा भारी, विमान से उतारा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 10:10 AM (IST)

लखनऊः इंडिगो एयरलाइन के विमान में मच्छरों के काटने की शिकायत करना एक डॉक्टर को भारी पड़ा गया। जिसके चलते उन्हें विमान से उतार दिया गया। फिलहाल पीड़ित ने इसकी शिकायत एयरपोर्ट प्रशासन के साथ पुलिस में की है।

क्या कहना डॉ. सौरभ का?
डॉक्टर सौरभ राय का कहना है कि मैं जब प्‍लेन में चढ़ा तो उसमें काफी सारे मच्‍छर थे। ऐसे में मैंने इसकी शिकायत वहां मौजूद एयरहोस्‍टेस से की। इस पर एयरहोस्‍टेस ने मुझसे कहा कि अभी आपसे कोई सीनियर बात करेगा। ऐसे में जब कोई सीनियर नहीं आया और प्‍लेन का दरवाजा बंद किया जाने लगा तो मैंने यात्रि‍यों के स्‍वास्‍थ्‍य को देखते हुए इसका विरोध किया।

मेरे साथ किया गया दुर्व्‍यवहार 
इस दौरान मेरे साथ दुर्व्‍यवहार करते हुए कहा गया कि लखनऊ में तो मच्‍छर सामान्‍य बात है। हिंदुस्‍तान छोड़ के चले जाइए। इतना ही नहीं मुझे आतंकी कहते हुए सिक्‍योरिटी के बल पर प्‍लेन से नीचे उतार दिया गया। इसके अलावा मुझे इंडिगो की ओर से माफी मांगने के लिए दबाव बनाया गया कि मेरी वजह से फ्लाइट लेट हुई है। 

अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे डॉ: एयरलाइन
वहीं इस मामले में एयरलाइन प्रशासन का कहना है कि डॉ. सौरभ राय अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे। उन्होंने विमान को हाईजैक करने जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। सुरक्षा को देखते हुए उनको विमान से उतारा गया है। 

Deepika Rajput