मेरठ मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों और कर्मचारी नेताओं के बीच झड़प, कई घायल

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 02:30 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ मेडिकल कॉलेज में आज चिकित्सकों और कर्मचारी नेताओं के बीच हुए संघर्ष में करीब छह लोग घायल हो गए। कर्मचारी नेताओं और डॉक्टरों ने थाना मेडिकल कॉलेज में एक-दूसरे पर मारपीट और फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

थाना मेडिकल प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मेडिकल कॉलेज कर्मचारी एसोसिएशन की बैठक थी। बैठक के बाद कर्मचारी नेताओं की किसी बात को लेकर डॉक्टर अजित चौधरी से झडप हो गई जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। थाना प्रभारी के अनुसार मेडिकल कर्मचारी एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन त्यागी और मेडिकल अस्पताल के सीएमएस डॉ. अजीत चौधरी की तरफ से एक-दूसरे को नामजद करते हुए 12 से अधिक लोगों के खिलाफ मारपीट और फायरिंग करने की तहरीर दी गई है।    

कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। फिलहाल पूछताछ के लिए दो कर्मचारियों समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस घटना में कर्मचारी नेता विपिन त्यागी और मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजित चौधरी समेत करीब छह लोग मामूली रुप से घायल हुए हैं। एहतियात के तौर पर मौके पर पीएसी तैनात की गयी है।  इस बीच मेडिकल कर्मचारी एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन त्यागी का कहना है कि आज मेडिकल कॉलेज कर्मचारी एसोसिएशन की बैठक थी। शनिवार को मुख्यमंत्री और विभागीय मंत्री आशुतोष टंडन को ज्ञापन देना है। बैठक में कर्मचारियों की समस्याओं पर चर्चा की गई थी।       

Ruby