9 माह की मासूम को कुत्तों ने नोच-नोच कर खाया, दहशत में गांव

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 05:05 PM (IST)

सहारनपुरः जिले के गांव दयालपुर में शुक्रवार आदमखोर कुत्तों ने 9 माह की मासूम बच्ची को नोच-नोच कर खा लिया। कुत्ते बच्ची को घर से खींचकर पास ही जंगल में ले गए और उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं मासूम की मौत के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

दरअसल यह घटना सुबह करीब 8 बजे की है। कोतवाली क्षेत्र के गांव दयालपुर निवासी संजय पेशे से टेलर मास्टर है और हिमाचल प्रदेश के नारायणगढ़ में काम कर रहा है। घर पर उसकी पत्नी दीपमाला अपने 5 बच्चों के साथ रह रही थी। सुबह उसके 4 बच्चे स्कूल चले गए। दीपमाला घर पर 9 माह की बेटी सिद्धांती को चारपाई पर लेटा कर पास ही हैडपंप पर पानी भरने के लिए चली गई।

इसी बीच आदमखोर आवारा कुत्ते घर में घुसे और सिद्धांती को खींचकर जंगल में ले गए। जब दीपमाला घर पर पहुंची तो सिद्धांती को चारपाई से गायब देखकर उसने आस-पड़ोस में उसकी तलाश की। तलाश के दौरान घर से कुछ दूरी पर एक खेत में पेड़ों के बीच उसका क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला। कुत्ते उसके शरीर का ज्यादातर हिस्सा खा चुके थे।

वहीं मासूम बच्ची की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल गांव के लोग भी इस घटना के बाद से दहशत में हैं। ग्रामीणों का कहना है कि वे छोटे बच्चों को लेकर बेहद चिंतित है।