UP Election: ‘बहुत हार चुका मैं अब हिम्मत नहीं…’ जनता के बीच रोते हुए सपा प्रत्याशी और उनकी पत्नी का Video Viral

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 10:26 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में पहले चरण की वोटिंग को महज एक हफ्ते का ही समय बचा है, ऐसे में राजनीति के अगल-अलग ही रंग देखने को मिल रहे हैं। ताजा मामला नोएडा से सामने आया है। जहां समाजवादी पार्टी के एक प्रत्याशी और उनकी पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सपा प्रत्याशी रोते हुए कहते हैं कि बहुत हार चुका हूं मैं... अब हारने की हिम्मत नहीं बची है। वहीं उनकी पत्नी अपने पति के लिए आंखों में आंसू लेकर हाथ जोड़कर जनता के बीच वोट मांग रही हैं। सोशल मीडिया पर चौधरी दंपत्ति का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें कि वायरल वीडियो नोएडा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुनील चौधरी और उनकी पत्नी का है। बताया जा रहा है कि सुनील चौधरी का वायरल वीडियो उस समय का है, जब वे अपने लिए वोट की अपील करने जनता के बीच पहुंचे थे। जनता के बीच पहुंचे चौधरी कहते हैं, ''मैं नहीं चाहता कि इस बार फिर मैं हार के आ जाऊं, अब हिम्मत नहीं है, हारने की... बहुत हार चुका मैं, मैं दिल से कह देना चाहता हूं कि किसी को गोली मारनी है तो यहां छाती पर मार लेना, पीठ में पीछे से मत मारना, पीछे से मरूंगा तो ये सोचूंगा किसने मारा? लेकिन सामने से मरूंगा तो कह सकूंगा कि अपनों से मरके आया हूं... दूसरों ने नहीं मारा है।'

वहीं, एक अन्य वीडियो में सुनील चौधरी की पत्नी प्रीति चौधरी दिख रही हैं। जिसमें वह आखों में आंसू लिए एक बुजुर्ग वोटर से हाथ जोड़कर, उनके कंधे पर सिर रखकर वोट के लिए अपील कर रहीं हैं। वहीं अन्य महिलाएं प्रीति चौधरी के गले में फूल-माला पहनाकर उनका अभिवादन भी कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static