ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर केस: शक की सुई फरार चल रहे 16 साल के बेटे पर

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2017 - 09:50 AM (IST)

नोएडा: थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी-2 में रहने वाली एक महिला और उसकी बेटी की पीट-पीटकर निर्ममता से हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस को महिला के बेटे पर शक है जो घटना के बाद से फरार है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी 2 के 11वें एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 में टाइल्स व्यापारी सौम्य अग्रवाल अपने परिवार सहित रहते हैं। वह कुछ दिन से कारोबार के सिलसिले में राजस्थान गए हैं। उनके घर पर पत्नी अंजलि अग्रवाल (42), बेटी मणिका अग्रवाल (11) व बेटा प्रखर अग्रवाल (15) मौजूद थे। उन्होंने बताया कि बीती रात को उनके मौसी के बेटे विराट ने पुलिस को सूचना दी कि सौम्य अग्रवाल के घर पर वह बार-बार फोन कर रहे हैं, लेकिन कोई फोन नहीं उठा रहा है। जब उन्होंने मौके पर आकर देखा तो घर के बाहर के गेट पर ताला लगा है।

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोड़कर देखा तो अंदर अंजलि और मणिका का लहूलुहान शव पड़ा था। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह हत्या 4 दिसम्बर को की गई है। फ्लैट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में मृतका का बेटा खून से सने कपड़े बदलते हुए पाया गया है। पुलिस को शक है कि यह हत्या बेटे ने की है। घटना के समय से वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।