Double Murder: बुलंदशहर में फूफा-भतीजे की निर्मम हत्या, खून से लथपथ गंगनहर की पटरी पर मिला शव; पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 01:38 AM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में फूफा और भतीजे की निर्मम हत्या से सनसनी फैल गई। हत्या करने के बाद शव को गंगानहर की पटरी के पास फेंककर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। अभी पुलिस आरोपियों के बारे में कोई सुराग हासिल नहीं कर सकी है।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली नगर क्षेत्र के रहने वाले सुधीर और राजीव रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। जिनकी काफी तलाश की गई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। परिजनों ने दोनों की गुमशुदगी की तहरीर कोतवाली नगर पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। उधर, सोमवार देर गंगानगर स्थित पटरी के पास लहूलुहान हालत में दोनों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। दोनों के रिलेटिव पंकज गर्ग ने बताया कि दोनों रविवार को करीब 3 बजे गायब हुए थे। काफी तलाशने के बाद उनका कोई सुराग नहीं लगा। उन्होंने बताया कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उन्हें तलाशने की कोई कोशिश नहीं की। उनका कहना है कि अगर पुलिस समय रहते चेत जाती तो उनकी जान बचाई जा सकती थी।

एसपी श्लोक ने बताया कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। जिनमें से एक व्यक्ति जन सेवा केंद्र चलता है। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Content Editor

Mamta Yadav