बुलंदशहर दोहरे हत्याकांड का खुलासा, प्रेमी ही निकला कातिल

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2018 - 04:06 PM (IST)

बुलंदशहरः बुलंदशहर पुलिस ने बहुचर्चित 2 बहनों के हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। खुलासे मेें पता चला है कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक युवती का प्रेमी है। बता दें कि आरोपी ने पहले प्रेमिका और उसकी ममेरी बहन की बाइक के क्लच वायर से गला दबाकर हत्या कर दी, उसके उपरान्त पेट्रोल डालकर दोनों के शवों को आग के हवाले कर दिया।

क्या था पूरा मामला?
गौरतलब है कि 1 फरवरी शाम बुलंदशहर की बीबी नगर पुलिस को बहांपुर में एक घर में आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अलग-अलग कमरों से 2 युवतियों के अधजले शव बरामद किए। पुलिस के मुताबिक मरने वाली युवती शीलू और उसकी ममेरी बहन शिवानी थी। शिवानी शीलू के भाई राहुल की 18 फरवरी को होने वाली शादी में शामिल होने को आई थी। परिवार के सभी सदस्य बाहर शॉपिंग के लिए गए हुए थे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

CM ने दिया था 24 घंटे का अल्टीमेटम
वहीं घटना की खबर मिलते ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर पुलिस को 24 घंटे दोहरे हत्याकांड के खुलासे का अल्टीमेटम दिया था, लेकिन इस दोहरे हत्याकांड की जब कड़ियां जोड़ी गई तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। दरअसल हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक शीलू का प्रेमी निकला।

पुलिस ने किया खुलासा
पुलिस की माने तो अंकित को शीलू ने ही फोन करके घर बुलाया था। वहीं कई घंटों तक दोनों की आपस में बातचीत होती रही। इस दौरान घर में सिर्फ शीलू और शालनी थे, तभी अचानक दोनों के बीच शादी की बात को लेकर मामूली विवाद हो गया। जिससे नाराज शालनी उठकर दूसरे कमरे में चली गई।

दोनों को उतारा मौत के घाट
वहीं मामूली विवाद में प्रेमी ने अपनी बाइक से क्लच का पुराना वायर लाकर शीलू का गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं कहीं शालनी उसका राज न खोल दे ये सोचकर आरोपी ने गले में क्लच वायर डालकर उसकी भी हत्या कर दी। जिसके बाद प्रेमी कोल्ड ड्रिंक की खाली पड़ी बोतल में अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर लाया और दोनों शवों पर डालकर आग लगा दी।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज 
पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देते वक्त आरोपी का आधार कार्ड गिर गया। जिसके बाद डबल मर्डर के खुलासे के लिए पुलिस की स्पेशल टीम कॉल डिटेल के ट्रेस कर आरोपी तक पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।