Double Murder: नाबालिग भांजे ने मामा-मामी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, ममेरे भाई पर भी की फायरिंग

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 08:27 AM (IST)

Lucknow Crime (अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार रात डबल मर्डर की दिल दहला देने वाली वारदात हुई। यहां पर  नाबालिग भांजे ने अपने मामा और मामी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, ममेरे भाई को भी गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जानिए क्या कहती है पुलिस
यह पूरी घटना इंदिरानगर के तकरोही इलाके की है। लखनऊ के डीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि डबल मर्डर की यह वारदात इंदिरानगर के सेक्टर-B में मंगलवार रात 9 बजे हुई। राजेंद्र सिंह (62), उनकी पत्नी सरोज सिंह (60) और बेटे श्रवण सिंह को 17 साल के नाबालिग भांजे ने गोली मार दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में डॉक्टरों ने राजेंद्र सिंह और सरोज सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि बेटे श्रवण सिंह को भर्ती कर इलाज शुरू किया।

यह भी पढ़ेंः Mathura News: कुकर्म के बाद वारदात को छिपाने के लिए नाबालिग बच्चे की कर दी थी हत्या, अब कोर्ट ने दोषी को सुनाई सजा-ए-मौत

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
राजेंद्र सिंह चौहान (62) गन्ना संस्थान से सेवानिवृत्त थे। घर पर पत्नी सरोज (55), तीन बड़े भाई व उनके परिवार के अलावा बहन पुष्पा अपने 16 साल के बेटे के साथ रहती हैं। पुलिस के मुताबिक परिवार में आपस में विवाद व मनमुटाव था। मंगलवार रात करीब नौ बजे किशोर घर पहुंचा तो नशे में धुत राजेंद्र का उसकी मां पुष्पा से झगड़ा होते देखा। इससे गुस्साए किशोर ने असलहा निकालकर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही। घटनास्थल से साक्ष्यों को जुटाया गया है। आरोपी की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static