Double Murder से दहला बहराइच: सड़क किनारे 2 अधेड़ व्यक्तियों का मिला शव, सर पर गहरे चोट के निशान

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 04:45 PM (IST)

बहराइच: थाना हुजूरपुर क्षेत्र में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो अधेड़ व्यक्तियों का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे बरामद हुआ। दोनों व्यक्तियों के सर पर गहरी चोट के निशान हैं। पुलिस के मुताबिक रात दोनों साथ में ठेके पर शराब पी थी। जिसके बाद आज सुबह उनका शव बरामद हुआ है। इस डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने मौके का मुआयना किया और मामले में जल्द अनावरण की बात कही है।

PunjabKesari
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि बहराइच के थानां हुजूरपुर के भगड़वा में दो अधेड़ व्यक्तियों का शव बरामद हुआ है। जिनकी पहचान महादेव पुत्र बीरबल और बक्षराम पुत्र  भगवती के रूप में हुई है। जिसमें से एक की उम्र 45 वर्ष तो वहीं दूसरे की उम्र 50 वर्ष है। जोकि चौधरिगोर के रहने वाले है। मिश्रा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि इन्होंने बीती रात साथ में एक ठेके पर शराब पी जिसके बाद उनका शव धारदार हथियार से सिर में चोट लगा हुआ बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजनों की उपस्थिति में दोनों शवों का पंचायत नामा भर कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर FIR दर्ज की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना के अनावरण के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static