चित्रकूट में डबल मर्डर से फैली सनसनी, मामूली विवाद में कांग्रेस नेता व भतीजे की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 11:12 AM (IST)

चित्रकूट: चित्रकूट के पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव में पुरानी रंजिश में कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और उसके भतीजे की गांव के ही व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी। मृतकों के परिजनों ने गुस्से में हमलावर के घर में आग लगा दी। हालांकि हमलावर बंदूक लेकर भाग निकला है।

जानकारी मुताबिक देर रात लगभग 10 बजे प्रसिद्धपुर गांव निवासी कमलेश रैकवार राइफल लेकर गांव में ही कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अशोक पटेल (55) के घर पहुंचा और पुरानी रंजिश में कहासुनी के बाद राइफल से फायरिंग शुरू कर दी। आवाज सुनते ही अशोक का भतीजा शुभम उर्फ बच्चा पटेल (28) आया तो उसपर भी फायरिंग की। गोली लगने से दोनों की मौके पर मौत हो गई, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों ने हत्यारोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो वह राइफल लेकर भाग निकला। मृतकों के आक्रोशित परिजनों ने हमलावर के घर में आग लगा दी। आग लगते ही घर के अंदर मौजूद परिजन चीख-पुकार करने लगे। मौके पर भारी पुलिस बल और ग्रामीण पहुंचे कुछ लोगों ने हत्यारोपी के परिजनों को बाहर निकालने का विरोध किया। भारी विरोध के बीच में पुलिस ने हमलावर के सभी परिजनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल और एएसपी प्रकाश स्वरूप पांडे भारी फोर्स के साथ गांव में पहुंचे और मृतकों के शवों को उठवाकर अस्पताल भेजा, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया है। हमलावर की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि हमलावर आपराधिक प्रवृत्ति का है और पहले भी उसके ऊपर पहले भी कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static