मऊ में डबल मर्डर से फैली सनसनी, घर में घुसकर मां-बेटे की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 01:09 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर मां-बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसकी जानकारी होते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

मामला दोहरीघाट थाने के मादी सिपाह बाजार का है। यहां घर के अंदर घुसकर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मार कर मां बेटे की निर्मम हत्या कर दिया। मृतका रेखा राय पेशे से प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है, उनके साथ ही उनके 15 वर्षीय पुत्र हर्षिय राय की भी हत्या बदमाशों ने कर दी।

घटना की बजह अभी साफ नही हो पाई है, लेकिन मामलें की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य सहित भारी फोर्स बल घटना स्थल पर पहुची और तनाव की स्थिती को देखते हुए घर को सीज कर दिया।

पुलिस टीम द्वारा घटना की तफ्तीश शुरु कर दी गई है। पुलिस अधिक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि सूचना प्राप्त हुआ की मां बेटे को गोली लगी है। इस सूचना पर पुलिस टीम संग जांच पड़ताल किया गया। मौके की तफ्तीश में कारतूस बरामद हुए हैं। लोगों से पुछताछ के बाद भी घटना कारित करने की स्थिती साफ नहीं हो सकी है। घटना का कोई प्रत्यक्षदर्शी नही है। इसलिए जांच पङताल कर जल्द ही मामलें का पर्दाफाश किया जायेगा।

 

Tamanna Bhardwaj