यूपीः दहेज के लोभियों ने विवाहिता को किया प्रताड़ित, शिकायत करने पर शौहर ने कहा- तलाक तलाक तलाक

punjabkesari.in Tuesday, Jan 26, 2021 - 07:31 PM (IST)

मुरादाबादः शादी या निकाह एक ऐसे रिश्तों में बांध देता है जहां विश्वास और प्यार भरा रहता है। मगर इसका उलटा हो जाए तो तो कई जिंदगी तबाह हो जाती हैं। मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है जहां निकाह के बाद ससुरालियों ने विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की तो पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

बता दें कि मामला कुंदरकी थाना क्षेत्र के लाइनपार इलाके का है। जहां रहने वाली कामिनी का निकाह कुन्दरकी के ही जमापुर हबूड़ो वाली मिलक निवासी तौकीर के साथ हुआ था। आरोप है कि निकाह के बाद से पति और अन्य ससुराल वाले विवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिए। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में कर दी। जिसके बाद ससुराल वाले उससे रंजिश रखने लगे।

पीड़िता के अनुसार 21 जनवरी को वह घर में कपड़े धो रही थी। आरोप है कि तभी पति तौकीर, ससुर कादिर, सास नसीमा और देवर कौसर आदि घर में घुस गए। पति ने तीन तलाक दे दिया। आरोपियों ने कामिनी को पहुंचते ही पीटना शुरू कर दिया। आरोपियों ने गला घोटकर मारने की भी कोशिश की। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ सोमवार को एसएसपी से गुहार लगाई। एसएसपी ने केस दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

 

 

Moulshree Tripathi