डॉ. कफील के मामा की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने जताई यह आशंका

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 01:00 PM (IST)

गोरखपुरः AMU में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में मथुरा की जेल में बंद डॉ. कफील खान के सगे मामा के घर में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने जघन्‍य वारदात को अंजाम दे दिया। हमलावरों ने खान के मामा नुसरुतुल्ला अहमद वारसी उर्फ दादा की शनिवार देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी।

बता दें कि मामला राजघाट थाना क्षेत्र के बनकट चक की है। जहां खान के मामा नुसरूतुल्ला अहमद वारसी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी देर रात अज्ञात बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मौके पर SSP ने जाकर हालत का जायजा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। साथ ही पुलिस ने मृतक परिवार के तहरीर पर दो नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। साथ ही मामले के खुलासे को लेकर क्राइम ब्रांच समेत कई टीमों को लगाया गया है।
PunjabKesari
प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर हत्या की आशंका जता रही पुलिस
SSP ने बताया कि मृतक नुसरूतुल्ला का कई लोगों से प्रॉपर्टी और पैसों के लेनदेन का विवाद चल रहा था।  ऐसे में पैसों के लेनदेन के साथ ही प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर अनिल सोनकर और इमामुद्दीन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

वहीं सीओ वीपी सिंह ने बताया कि मृतक नुसरूतुल्ला की हत्या के मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करने के साथ उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। साथ ही हत्या के अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रखकर पुलिस छानबीन कर रही है।
PunjabKesari
डॉ कफील खान के सगे मामा हैं मृतक नुसरूतुल्ला
मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से पुलिस हमलावर की पहचान करने की कोशिश कर रही है। बता दें कि 10 और 11 अगस्त 2017 को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई बच्चों की मौत के मामले में डॉ. कफील खान आरोपी हैं। पिछले दिनों AMU में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में डॉ. कफील को गिरफ्तार किया गया था। इस समय खान मथुरा जेल में बंद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static