ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को रास आई राजनीति, मथुरा से फिर बनना चाहती हैं सांसद

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 01:24 PM (IST)

मथुराः कहते हैं कि शराब और सत्ता का नशा छुड़ाए नहीं छूटता। सत्ता का नशा सबसे ज्यादा मदमस्त करने वाला होता है। इस के आगे दौलत, मदिरा या ड्र्ग्स का नशा कुछ भी नहीं। बड़े-बड़े राजे-रज़वाड़े, सम्राट और साम्राज्य इस नशे के चक्कर में आने के बाद नष्ट- भ्रष्ट हो जाते हैं। कुछ एेसा ही उत्तर प्रदेश की मथुरा सांसद हेमा मालिनी की बातों से प्रतीत हो रहा है। 

मथुरा से दोबारा बनना चाहती हैं सासंद
दरअसल मथुरा लोकसभा सीट से सांसद हेमा मालिनी गुरुवार को होली रसोत्सव’ कार्यक्रम से एक दिन पहले संवाददाता सम्मेलन में पहुंची। जहां वह मीडिया से रूबरू हुई। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर मथुरा की जनता चाहेगी तो वह अवश्य दोबारा यहां से सांसद बनना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि सांसद का कार्य केवल सड़क, बिजली, पानी का इंतजाम कराना ही नहीं है, बल्कि उस क्षेत्र का सांस्कृतिक, साहित्यिक, पर्यटन विकास कराना भी है। उन्होंने कहा कि वह कृष्ण भक्त हैं और कला के क्षेत्र से हैं, इसलिए लोग उनसे इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किए जाने की अपेक्षा रखते हैं।

मथुरा के लिए करना चाहती है काम
हेमा मालिनी के मुताबिक, बतौर सांसद वह अपना सर्वश्रेष्ठ काम करने की कोशिश करती हैं और इससे उन्हें वास्तव में खुशी महसूस होती है। वह अपने मथुरा संसदीय क्षेत्र में बदलाव लाना चाहती हैं और तब तक चैन से नहीं बैठेंगी, जब तक अपने मकसद में सफल नहीं हो जाती हैं।

किसान का योगदान प्रशंसनीय
इस दौरान हेमा ने कहा कि बरसों पहले उन्होंने फिल्मों में ग्रामीण चरित्रों को भले ही निभाया हो, लेकिन सच तो यह है कि उनके बीच रहने के बाद ही जान पाई हूं कि आखिर एक किसान का जीवन कितना दुष्कर होता है। असल ग्रामीण जीवन सिनेमा में दर्शाए जाने वाले ग्रामीण जीवन और चरित्रों से बिल्कुल अलग है। किसान बेहद कड़ी परिस्थितियों में देश को खाद्यान्न में आत्मनिर्भर बनाने का काम करते हैं। उनका योगदान प्रशंसनीय है।