ड्रीम लैंड बिल्डर के मालिक पवन भड़ाना ने फंदे से लटककर दी, आर्थिक तंगी के चलते सुसाइड की आशंका

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 12:57 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले से दुखद खबर सामने आई है, जहां पर सेक्टर-93 में रहने वाले ड्रीम लैंड बिल्डर के मालिक पवन भड़ाना ने फंदे से लटक जान दे दी है। बताया जा रहा है कि बिल्डर आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। हालांकि उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस सूत्रों ने बताया धोखाधड़ी के मामलों में आरोपी शहर के एक बिल्डर ने सोमवार को कथित रूप से अपने घर पर पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। थाना फेस -2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि सेक्टर 93 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले पवन भड़ाना (48 वर्ष) ने आज सुबह अपने घर पर पंखे से फांसी का फंदा लगा लिया।

तिवारी ने बताया कि परिजनों ने भड़ाना को नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारण जानने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार जांच में पता चला है कि भड़ाना के खिलाफ पूर्व में धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि वह पूर्व में जेल जा चुका था और जमानत पर छूटने के बाद सेक्टर 93 स्थित एक सोसाइटी में रह रहा था। 

Content Writer

Ramkesh