सुबह की चाय पीते ही दर्जनों पहुंचे अस्पताल, 2 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2017 - 03:44 PM (IST)

वाराणसीः वाराणसी के मोहनसराय इलाके में सुबह चाय पीने से गांव के दर्जनों लोगो की हालत अचानक खराब हो गई, जिसकी सुचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी मच गई। हालत खराब हुए लोगो को क्षेत्र के निजी अस्पताल के भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

CMO ने संभाली कमान 
सुचना पाकर विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह सीएमओ बीबी सिंह सहित आला अधिकरी अस्पताल पहुचे और सभी का हाल जाना। विधायक ने सीएमओ और डॉक्टरों को सख्त हिदायत दी कि मरीजो की इलाज के कोई लापरवाही नही बरती जाए। बेहतर से बेहतर इलाज कराया जाए। सीएमओ ने चिकित्सा प्रभारी को निर्देश दिया कि जिनकी हालत गम्भीर हो उनके इलाज के लिए तत्काल मण्डलीय रेफर किया जाए और खुद अपनी देख-रेख में मरीजो का इलाज कराए।

बेचने वाला दुकानदार भी है बीमार
दुकानदार राजेश का कहना है कि उसने मंगलवार की रात जो दूध खरीदा था उसी को रात में गर्म करके रखा था और उसी दूध का चाय बनाया था जिसे पीने के बाद से गांव के लोगों की तबियत खराब हो गई। दुकानदार ने बताया कि वह खुद हैरान है क्योंकि उस चाय को वो और उसकी पत्नी उसका भतीजा ने भी पीया था जिससे उनकी भी तबियत खराब है।

करवाई जाएगी जांच
सीएमओ बीबी सिंह ने इस बाबत बताया कि चाय, पानी दूध सभी का सेम्पल लेकर जांच करने के लिए फ़ूड विभाग को भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि 2 मरीजों की हालत गम्भीर है जिन्हें मण्डलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

UTTAR PRADESH SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-