50 लाख  कैश चोरी मामले में बड़ा खुलासा: पूर्व विधायक के ड्राइवरों ने घटना को दिया था अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 07:11 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के गुन्नौर से समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायाक रामखिलाड़ी यादव के घर में 50 लाख कैश चोरी मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस वारदात में विधायक राम खिलाडी यादव  के  ही 2 ड्राईवरो ने अंजाम दिया था। पुलिस ने  कैश चोरी के आरोपी  दोनों ड्राइवर के घरों से 48  लाख कैश  बरामद भी कर लिया है।  फिलहाल दोनों आरोपी अभी फरार है।1आरोपी  हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।   पुलिस फरार आरोपियों  की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। 

बता दें कि पूर्व सपा विधायक रामखिलाड़ी यादव ने 15  जुलाई को अपने आवास से 50  लाख कैश चोरी होने के मामले का केस  गुन्नौर कोतवाली में दर्ज कराया था।  कैश चोरी का केस दर्ज  करने के बाद पुलिस सर्विलांस और अपने सूत्रों के जरिये  कैश चोरी के मामले की तफ्तीश में  जुटी हुई थी।  इस दौरान ड्राईवर  की नौकरी करने  वाले जग्गा उर्फ़ जगपाल और अनेक पाल के कैश चोरी के मामले में संलिप्त होने की जानकारीं मिली थी। ड्राइवर  नाम सामने आने के वाद  पुलिस ने जग्गा उर्फ़ जगपाल और अनेक पाल के घर पर दविश दी तो  जग्गा के घर से 23  लाख और अनेक पाल के घर से 25  लाख कैश बरामद हो गया। लेकिन दोनों आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए।

 एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया की  पूर्व सपा विधायक राम खिलाडी के आवास से कैश चोरी के दोनों आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज है । एक आरोपी  जग्गा उर्फ़ जगपाल   गुन्नौर कोतवाली इलाके का हिस्ट्री शीटर बदमाश है। जिसके खिलाफ गुन्नौर कोतवाली में गुंडा एक्ट ,और गैंगस्टर एक्ट  समेत संगीन मामलो के 7  केस दर्ज है।  दूसरे  आरोपी अनेक पाल के खिलाफ  कई आपराधिक मामले दर्ज बताये जा रहे है।  हैरानी की  वात  यह है की दोनों आरोपियों  के आपराधिक इतिहास की जानकारी होने के बाबजूद   पूर्व सपा विधायक राम खिलाडी  यादव ने  दोनों आरोपियों को अपने  वाहनों पर  बतौर ड्राइवर रख रखा था। दोनों ही आरोपी पूर्व विधायक के ख़ास और विश्वशनीय  माने  जाते थे।

Content Writer

Ramkesh