चाेरी की कार चलाना दराेगाजी काे पड़ा महंगा, SSP ने किया निलंबित

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 11:52 AM (IST)

इटावा: जब रक्षक ही भक्षक बन जाएं तो आखिर विश्वास किस पर किया जाए। ऐसा ही ताजा मामला यूपी के जनपद इटावा का है जहां पर थाना फ्रेंड्स कॉलोनी में तैनात दरोगा राकेश पटेल पर चोरी की गाड़ियां चलाने का तथा बेचने का आरोप लगा है। जिसको लेकर थाना सिविल लाइन पुलिस ने एक गैराज मालिक को एक डिजायर कार व एक अपाची बाइक समेत गिरफ्तार कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की है।
PunjabKesari
वहीं गैराज मालिक विपिन कुमार ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि वह दोनों गाड़ियां दरोगा राकेश पटेल की हैं जिन्हें गैराज पर सही कराने के लिए उक्त दरोगा लाए थे। फिलहाल पूरे मामले को लेकर एसएसपी इटावा आकाश तोमर ने दरोगा को निलंबित कर दिया है। साथ ही आरोपी दरोगा के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी जारी किए हैं।
PunjabKesari
इटावा SP सिटी डा. रामयश सिंह ने बताया कि क्षेत्राधिकारी सिटी के द्वारा दरोगा राकेश पटेल पर एक जांच की गई जिसकी रिपोर्ट के आधार पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय आकाश तोमर द्वारा उनको निलंबित किया गया है। अब आगे निलंबन के संबंध में जांच होगी उसमें जो भी दोष पाया जाएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
गैराज मालिक के पिता राममिलन सिंह ने बताया कि पुलिस दो गाड़ियों के चोरी के आरोप में बेटे विपिन को गिरफ्तार किया है। जबकि वह कहता रहा कि ऐ गाड़ी मेरी नहीं दरोगा राकेश पटेल की है। वहीं मेरे गैराज में इसे ठीक कराने के लिए लेकर आए थे और पैसा नहीं दिए कहे कि जब पैसा दूंगा तो इसे ले जाऊंगा। उनका कहना है कि दरोगा द्वारा लगातार धमकियां मिल रही हैं कि अगर बेटे को बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ोगे तो तुम्हें भी जेल भेज देंगे। ऐसे में वे एसपी के पास शिकायत भी किए लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिल रहा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static