वंदे भारत ट्रेन में बदसलूकी पर डीआरएम का शर्मनाक बयान, कहा- ज्यादा उत्साह में ऐसी छोटी घटनाएं हो जाती हैं

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 06:44 PM (IST)

मुरादाबाद: मेरठ से लखनऊ के लिए शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाकर वंदे भारत को रवाना किया और पहले ही दिन इस ट्रेन में यूट्यूबर लड़की से बदसलूकी हुई है। इसके बाद ट्रेन में जमकर हंगामा हुआ। वहीं इस घटना पर मीडिया ने डीआरएम रेलवे राजकुमार सिंह से सवाल किया तो उन्होंने शर्मनाक बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि ज्यादा उत्साह में ऐसी छोटी घटनाएं हो जाती है। हालांकि उन्हें बाद में कहा कि मैंने उस वीडियो को देखा नहीं है। उन्होंने कहा कि हमने सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किए है।

आप को बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को तीन वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को डिजिटल माध्यम से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मोदी ने कहा, ‘‘वर्षों से अपनी कड़ी मेहनत के जरिए रेलवे ने काफी समय से लंबित समस्याओं के समाधान में बड़ी प्रगति की है और नयी उम्मीदें एवं समाधान पेश किए हैं। हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक भारतीय रेलवे सभी के लिए आरामदायक यात्रा की गारंटी नहीं बन जाती।''

प्रधानमंत्री मोदी ने मेरठ को लखनऊ, मदुरै को बेंगलुरु और चेन्नई को नागरकोइल से जोड़ने वाली तीन नयी वंदे भारत ट्रेन को शनिवार को हरी झंडी दिखाई। मोदी ने कहा कि 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए दक्षिणी राज्यों का तेजी से विकास महत्वपूर्ण है।

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि तमिलनाडु और कर्नाटक के लिए बजटीय आवंटन में वृद्धि से दक्षिणी राज्यों में रेल परिवहन मजबूत हुआ है। मेरठ सिटी-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन यात्रियों को दोनों शहरों के बीच मौजूदा सबसे तेज ट्रेन की तुलना में लगभग एक घंटे पहले पहुंचाएगी। इसी तरह, चेन्नई एग्मोर-नागरकोइल वंदे भारत से दो घंटे से अधिक समय और मदुरै-बेंगलुरु वंदे भारत ट्रेन से करीब डेढ़ घंटे का समय बचेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static