दरोगा पति की कातिल निकली पत्नी, 4 बेटियाें के साथ मिलकर कराई हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 08:36 PM (IST)

शाहजहांपुर (नंदलाल)-यूपी के शाहजहांपुर में तीन दिन पहले हुई दरोगा की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। जिसमें दरोगा की पत्नी और 4 बेटी ही उसकी कातिल निकली हैं। उसने परिवार के साथ मिलकर भाड़े के हत्यारों से दरोगा की हत्या करवाई थी। फिलहाल पुलिस ने दरोगा की हत्या के मामले में पत्नी और उसकी चारों बेटियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब सुपारी किलर्स की तलाश में जुटी है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़ी इस महिला का नाम जाहिदा है जाे अपने दरोगा पति मेहरबान अली की कातिल है। महिला थाना सदर बाजार के एमन जई जलाल नगर इलाके की रहने वाली है। इसी कातिल पत्नी ने अपनी 4 बेटियों के साथ मिलकर भाड़े के हत्यारों से यूपी पुलिस के दरोगा की हत्या को अंजाम दिया था। 

दरअसल मृतक दरोगा मेहरबान अली की एक बेटी की हत्या दो महीने पहले ही हुई थी। जिसके बाद से वो अपनी चारों बेटियों को रहन सहन और पहनावे के लिए टोका टाकी करते थे। जिसके चलते लडकियां अपने दरोगा पिता से परेशान रहने लगीं। इतना ही नहीं दरोगा की पत्नी के भी किसी अन्य पुरुष से संबंध बताये जा रहे हैं। चारों बेटियों ने माँ के साथ मिलकर दरोगा पिता की हत्या का षड्यंत्र रच डाला। भाड़े के बदमाशों से 23 जून को घर में ही दरोगा की हत्या करवा दी आैर लाश काे 11 घंटे तक घर में छिपा कर रखा। बाद में रात काे शव नाले के पास फेंकवा दिया। 

बता दें कि 24 जून की सुबह जब दरोगा मेहरबान अली की लाश नाले के पास मिली तो पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। पुलिस को शुरू से ही परिवार पर शक था। घर में लगे सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से पुलिस ने घटना का पूरा खुलासा कर दिया। पुलिस भाड़े के हत्यारों कासिम और तहसीन की तलाश कर रही है।


 

Ajay kumar