जमीन पर गिराया...सिर पर मारी बाल्टी! मासूम पर सौतेले बाप की क्रूरता, तमाशा देखते रहे लोग

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 06:08 PM (IST)

बागपत: यूपी के बागपत में एक सौतेले बाप ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। जहां सौतेला पिता अपनी 10 वर्षीय बेटी को बुरी तरह पीटता हुआ नजर आया है। पिता ने मासूम बच्ची को जमीन पर गिरा गिराकर बुरी तरह पीटा। वहीं आस-पास के लोग दूर खड़े होकर तमाशा देखने रहे। इस दौरान किसी ने सौतेले बाप की क्रूरता का वीडियो बना लिया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने सौतेले पिता और सौतेले मामा को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के सिंघावली अहीर थाना इलाके का है। यहां नंगला जाफराबाद गांव के रहने वाला एक सौतेले बाप और सौतेले मामा (पिंटू) मासूम 10 वर्षीय बच्ची को बुरी तरह पीटते हुए नजर आए। मासूम बच्ची को पहले तो उसके सौतेले पिता ने पकड़कर कई थप्पड़ मारे। उसके बाद उसे जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा। छोटी सी बच्ची के बाल पकड़कर नोचे गए। उसके सिर पर मुक्का मारा गया। इतने में उसके दिल नहीं भरा तो उसने वही पास में रखी एक प्लास्टिक की बाल्टी को उठाकर अपनी ही बेटी के सिर पर फेंककर मार दिया। हैरत की बात तो ये है कि आस-पास के लोग तमाशबीन बने रहे।

वहीं इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 55 सेकेंड के वायरल वीडियो में सौतेले पिता और सौतेले मामा बच्ची की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करेत हुए नंगला जाफराबाद गांव के रहने वाले विकास और उसके साले पिंटू को गिरफ्तार कर लिया गया।सौतेले पिता और सौतेले मामा को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj