नशा मुक्ति केन्द्र के संचालकों ने युवक के मुंह में कपड़ा ठूंस पीट-पीटकर की हत्या

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 05:05 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के नशा मुक्ति केंद्र में संचालकों ने एक युवक को पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी बाद में मृत युवक के शव को राजकीय अस्पताल में डालकर चुपके से फरार हो गए पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गौतम बुध नगर के थाना जेवर के गांव सकोता निवासी मोहित शर्मा नामक एक युवक की नशे की लत से मुक्ति दिलाने हेतु उसके परिजनों ने बुलंदशहर के ग्राम गंगेरू स्थित नशा मुक्ति केंद्र में गत 26 मई को दाखिल किया था मृत युवक के भाई पवन ने बताया की शनिवार के अपराहन बताया गया कि मोहित की हालत बेहद गंभीर है। वह कुछ देर में यहां पहुंच गए लेकिन तब तक मोहित की मौत हो चुकी थी। परिजन नशा मुक्ति केंद्र पहुंचे तो वहां संचालक फरार था।

नशा मुक्ति केंद्र में उपचार ले रहे अन्य युवकों ने बताया की शुक्रवार की रात्रि 10:00 बजे मुक्ति केंद्र संचालक सूरज कुमार ने मोहित के हाथ पैर बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस हुआ था तथा निर्मलता से पिटाई कर रहा था। चोटे अधिक आने के कारण उसकी मृत्यु हो गई जबकि संचालक सूरज कुमार का कहना है कि मोहित कुछ ज्यादा ही नशा करता था और इसी वजह से उसे दौरे पड़ते थे। शुक्रवार रात को भी अचानक दौरे पड़ने लगे और हालत गम्भीर हो गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया परिजनों ने संचालकों के इस कृत्य खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने कहा कि परिजनों से तहरीर ले ली गई है। पुलिस संचालक की तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static