बरेली में STF के हत्थे चढ़े नशे के सौदागर, 8 किग्रा अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 03:22 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नशे के अवैध कारोबार पर नकेल कसने के लिये योगी सरकार द्वारा शुरु किये गये विशेष अभियान के तहत राज्य पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने अंतरराष्ट्रीय गिरोह के दो सदस्यों को 08 किग्रा अफीम के साथ बरेली से गिरफ्तार किया है। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत 04 करोड़ रुपये बतायी गयी है।    
   
PunjabKesari
अंतरराष्ट्रीय बाजार में 4 करोड़ है कीमत
एसटीएफ की ओर से रविवार को जारी बयान के अनुसार अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के 02 सदस्यों को बरेली में अफीम की खेप के साथ कल रात 20:35 बजे शाही तिराहे पर स्थित यात्री स्टैण्ड के सामने से पकड़ा गया। इनके पास से लगभग 04 करोड़ रुपये अनुमानित कीमत की 08 किग्रा अफीम बरामद की गयी।

बयान के मुकताबिक गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान झारखंड में रांची निवासी मुकेश चौरसिया उर्फ मन्टू पुत्र स्व नारायण प्रसाद चौरसिया और प्रियांशु चौरसिया पुत्र मुकेश चौरसिया के रूप में गयी है। इनके पास से 08 किग्रा अफीम के अलावा 03 मोबाइल फोन, 01 आधार कार्ड और 2720 रुपये नगद बरामद हुए हैं। एसटीएफ इनके मोबाइल नंबर की सीडीआर से उसके बरेली के नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static