चीन से हो रही ड्रग्स की तस्करी देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिशः रवि किशन

9/14/2020 2:12:43 PM

नई दिल्ली/लखनऊ: भाजपा सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने पड़ोसी देशों से मादक पदार्थों (ड्रग) की तस्करी और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों द्वारा इसके सेवन के संबंध में मादक द्रव्य नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा की जा रही जांच का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया तथा इस दिशा में कड़ी कार्रवाई की मांग की। रवि किशन ने सदन में शून्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया और कहा कि पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और एनसीबी इसकी जांच कर रही है।

गोरखपुर से भाजपा सांसद ने कहा ‘‘ मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए और चीन तथा पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाए।'' उल्लेखनीय है कि मादक पदार्थों के सेवन से जुड़े मामले में एनसीबी ने कुछ दिनों पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। सदन में कांग्रेस के डीन कुरियाकोस ने केरल में भूस्खलन से हुए जानमान के नुकसान का मुद्दा उठाया और कहा कि सरकार को प्रभावितों के लिए राहत पैकेज की घोषणा करनी चाहिए।

भाजपा के संजय सेठ ने कहा कि झारखंड में आदिवासी समुदाय के धर्मांतरण के मामले बढने की जानकारी सामने आ ही है। उन्होंने कहा ‘‘ईसाई मिशनरियों द्वारा आदिवासियों को फंसाया जा रहा है। मामले की जांच होनी चाहिए। '' विभिन्न दलों के सदस्यों ने इन मुद्दों से स्वयं को संबद्ध किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static