Greater Noida में लगभग 150 करोड़ रुपए मूल्य के मादक पदार्थ बरामद, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 03:27 PM (IST)

Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने बुधवार को नाइजीरिया के तीन नागरिकों को गिरफ्तार कर उनके पास से मादक पदार्थ बरामद किए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 16 मई को ग्रेटर नोएडा में छापेमारी कर पुलिस ने एमडीएमए ड्रग्स बनाने वाले एक गिरोह के 9 लोगों अनुदुम, अजोकु उबाक, डॉमियाल, ड्रामेमोड, लेवि, जैकब, कोफी, छिड़ी और अजोकु को गिरफ्तार किया था और उनके पास से लगभग 300 करोड़ रुपए मूल्य के मादक पदार्थ बरामद किए थे।

PunjabKesari

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को हिरासत में लेकर की पूछताछ
उन्होंने बताया कि बीटा-2 थाना पुलिस और कासना थाना पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की और इस दौरान एक आरोपी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी के एक मकान में उनके अन्य साथी भी अवैध रूप से मादक पदार्थ बनाने के काम में लगे हुए हैं। पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस सूचना के आधार पर एक टीम बनाकर बताए गए स्थान पर बुधवार को छापेमारी की गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने वहां से सोलोमन, सीमोन और रेमी नामक तीन नाइजीरियाई नागरिकों को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

मादक पदार्थ बनाने के काम में शामिल और लोगों की गिरफ्तारी के किए जा रहे हैं प्रयास
उन्होंने बताया कि पुलिस ने वहां से 30 किलो 900 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स बरामद की। उन्होंने बताया कि इस मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 150 करोड़ रुपए है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ और सुराग मिले हैं और इनके आधार पर मादक पदार्थ बनाने के काम में शामिल और लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static