अडानी के पोर्ट से करोड़ों की ड्रग्स पकड़ी गई कुछ नहीं हुआ क्योंकि वह मोदी के मित्र हैः संजय सिंह

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 06:53 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी भी एक्शन में है। वीरवार को बस्ती जिले में प्रांतीय कार्यकर्ता सम्मेलन के आयोजन के बाद शुक्रवार को राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी ने पैदल मार्च निकाला। देश में महंगाई, शिक्षा, बेरोजगारी, व्यापारियों के मुद्दों को लेकर आप कार्यकर्ता हाथ में बैनर, पोस्टर लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। व्यापार प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्षा डॉ. छवि यादव के नेतृत्व में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ पदयात्रा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान सांसद संजय सिंह ने केंद्र और यूपी सरकार के खिलाफ जमकर प्रहार किया।


मजबूती से निकाय का चुनाव लड़ेंगे
संजय सिंह ने कहा कि अच्छे प्रत्याशियों का चयन कर हम लोग मजबूती से निकाय का चुनाव लड़ेंगे। संजय सिंह ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा की उत्तर प्रदेश में शहरों की हालत बद से बदतर हो चुकी है। नगर पालिकाएं भ्रष्टाचार का केंद्र बन गई हैं। निर्माण कार्यों के नाम पर हजारों करोड़ का घोटाला नगर विकास विभाग में हुआ है। आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी इन मुद्दों को लेकर सड़क पर संघर्ष करेगी। संजय सिंह ने कहा योगी सरकार ने एक बार फिर किसानों को फ्री बिजली देने से मना कर दिया है जबकि भाजपा सरकार के मेनिफेस्टो में था।

अडानी के पोर्ट से करोड़ों की ड्रग्स पकड़ी गई कुछ नहीं हुआ
आप नेता ने कहा कि गुजरात में करोड़ों की ड्रग्स अडानी के पोर्ट से पकड़ी गई लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई क्योंकि वह मोदी जी के मित्र हैं। उसको छूट है युवाओं को नशा बांटें। जो नशे का धंधा करे उसे छूट है। पंजाब में गुजरात से ड्रग्स की सप्लाई होती है। हमारी सरकार पंजाब में है हम कार्रवाई कर रहे हैं।  

यूपी के लॉ एंड आर्डर किसी से छिपा नहीं
यूपी के लॉ एंड आर्डर पर भी संजय सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी के लॉ एंड आर्डर हो या महिलाओं के कानून पर सरकार को जमीनी हकीकत जाननी चाहिए। आज थाने में चले जाइए कैसा व्यवहार होता है, एफआईआर नहीं लिखी जाती।  लोग गेहूं बेचकर पैसा देते हैं तब जनता का काम होता है। 

 

 

 

 

Content Writer

Ajay kumar