Barabanki: नशे में धुत सिपाही ने बुजुर्ग को कार से मारी टक्कर, फिर जमकर दी भद्दी-भद्दी गालियां.... वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 12:40 PM (IST)

बाराबंकी(अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में शराब के नशे में धुत एक सिपाही (Soldier) ने बुजुर्ग व्यक्ति को कार (Car) से टक्कर मारी दी। बताया जा रहा है कि कार चालक सिपाही काफी नशे में धुत था। जिसके चलते वह सही से कार नहीं चला पा रहा था। इसी के चलते उसने सड़क पर साइकिल (Bicycle) से जा रहे एक 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने सिपाही को घेर लिया जिसके बाद नशे में धुत सिपाही (Soldier) ने लोगों को जमकर भद्दी-भद्दी गालियां दी और जमकर अभद्रता भी की। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो (Video) बना लिया जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

डायल 112 पर तैनात बताया जा रहा है नशे में धुत सिपाही
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना असंद्रा थाना क्षेत्र की है। नशे में धुत सिपाही असंद्रा थाने में डायल 112 पर तैनात बताया जा रहा है। यह सिपाही नशे में धुत होकर कार से कहीं जा रहा था। इसी दौरान उसने सड़क पर जा रहे एक 70 वर्षीय साइकिल सवार बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बुजुर्ग को काफी गंभीर चोट आई वहीं सिपाही की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने सिपाही को घेर लिया।

घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए हैदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया है भर्ती
आपको बता दें कि सूचना मिलते ही बुजुर्ग व्यक्ति के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों और परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो नशे में धुत सिपाही ने लोगों को जमकर भद्दी-भद्दी गालियां दी। इसी दौरान वहां मौजूद व्यक्तियों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं घटना के बाद बुजुर्ग व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे इलाज के लिए परिजनों ने हैदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। घटना के बाद परिजनों ने असंद्रा थाने में तहरीर देते हुए आरोपी सिपाही पर कार्रवाई की मांग की है।

Content Editor

Anil Kapoor