नशे में धुत दरोगा ने भजन गायिका खुशबू को दी धमकी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 06:25 PM (IST)

बरेली: धार्म‍िक संकीर्तन में भाग लेने गईं बरेली की भजन गाय‍िका खुशबू शांड‍िल्‍य उर्फ खुशबू राधा के साथ थाना अलीगंज के गैनी चौकी इंचार्ज ने कथ‍ित रूप से शराब के नशे में मंच पर चढ़कर गाली-गलौज की। पीड़‍ित गाय‍िका ने सोशल मीड‍िया के जर‍िए रो-रोकर आपीबीती सुनाई है। आरोप लगाया है कि नशे में लडख़ड़ा रहे दरोगा ने उस पर समय खत्‍म होने के बाद भी दो घंटे तक फरमाइशी गाने का दवाब बनाया और ऐसा न करने पर जेल भेजने की धमकी दी। गांव वालों ने गाय‍िका को वहां से न‍िकाला। गाय‍िका का दर्द सोशल मीड‍िया पर वायरल होने के बाद एसपी देहात ने मामले की जांच सीओ को सौंपे जाने की बात कही है।

बता दें भजन गाय‍िका खुशबू शांड‍िल्‍य दो दिन पहले सूदनपुर गांव में आयोज‍ित भजन संध्‍या कार्यक्रम में श‍िरकत करने गईं थीं। रात में जब वह ब‍िहारी जी के भजन गा रहीं थी तो गैनी चौकी इंचार्ज नशे में वहां आ पहुंचे और कार्यक्रम में मौजूद लोगों को पीटने लगे। इसके बाद उन्‍होंने मंच पर पर्ची भ‍िजवाकर अपने पसंद का भजन गाने को बोला। खुशबू ने बताया चौकी इंचार्ज के कहने पर उनकी फरमाइश का भी गाया मगर वह इससे संतुष्‍ट नहीं हुए और चढ़ आए। आरोप है क‍ि मंच पर आते ही दरोगा ने कथ‍ित रूप से खुशबू शांड‍िल्‍य को गंदी गाल‍ियां देना शुरू कर द‍िया। दो घंटे और गाने को दवाब बनाया और ऐसा न करने पर जेल भेजने की धमकी दी।

खुशबू इसके बाद वहां से क‍िसी तरह न‍िकलकर अपनी कार में आकर बैठ गईं तो दरोगा वहां भी आ गया और उनसे लगातार गाली-गलौज की। जाते समय कह गया क‍ि यहां से न‍िकलकर बाहर आ, तब देखूंगा। दहशत में खुशबू गांव में ही रुकी रहीं। बाद में गाँववालों ने एक कार में उनके साथ चलकर खुशबू और उनके साथ के लोगों को रम्‍पुरा गांव तक पहंचाया। आतंक‍ित नजर आ रहीं खुशबू ने उसी वक्‍त वहां से फेसबुक लाइब कर पूरी आपबीती सुनाई और अफसरों से चौकी इंचार्ज के ख‍िलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई।

एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने कहा क‍ि भजन गाय‍िका से चौकी इंचार्ज द्वारा बदसलूकी करने के मामले की जांच सीओ आंवला को सोंप दी गई है। जांच में जैसे तथ्‍य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। यहां बता दें क‍ि भजन गाय‍िका खुशबू शांड‍िल्‍य की ओर से इस मामले में अफसरों को ल‍िख‍ित श‍िकायत भी दी गई है। फिलहाल एसपी ने इंस्‍पेक्‍टर मुकेश त्‍यागी को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही मामले में जांच के आदेश भी दे दिए है।

Ramkesh