नशे में धुत ड्राइवर ने दौड़ाई बारातियों से भरी बस, डिवाइडर से टकराकर पलटी...दूल्हे के फूफा की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 12:06 PM (IST)

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र में रविवार देर रात बरातियों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में दुल्हे के फूफा की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए। बस में लगभग 38 लोग सवार थे। बस के ड्राईवर पर बारातियों ने नशे के धुत में तेज रफ्तार से बस चलाने का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, महराजगंज जेल के पास स्थित गांव पनेवा-पनही से बारात लेकर बस UP42T3972 से कुशीनगर जिले के सुकरौली ब्लाक के ग्राम सभा पिपराही छोटे लाल गौड़ के घर जा रहा था। लगभग 38 बारातियों से भरी बस कुशीनगर जिले के हाटा तितला क्रॉसिंग के पास पहुंची तभी अनियंत्रित हो डिवाइडर पर चढ़ कर पलट गई। जिसमें सवार सभी बाराती घायल हो गए। जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जो दूल्हे का फूफा बताया जा रहा है।

बारातियों ने बताया कि रास्ते मे बस चालक काफी ज्यादा शराब पी ली थी। जब गाड़ी एन.एच.-28 पर पहुंची तो उसने बस की रफ्तार काफी तेज कर दिया। ड्राइवर नशे में होने के कारण सड़क क्रॉसिंग किसी महिला को सड़क पार करता देख ड्राइवर बस नहीं सम्भाल पाया और डिवाइडर पर चढ़ा दिया। जिससे बस पलट गई और बारातियों में अफरा-तफरी मच गई।

स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बारातियों को बाहर निकाला बस को सीधा किया, जिसमें दबने से दूल्हे के फूफा सुरेंद्र गौड़ पुत्र भगवान उम्र 35 वर्ष जो ग्राम बरवादुबे थाना नेबुआ नौरंगिया जिला कुशीनगर के रहने वाले हैं, उनकी मौके पर मौत हो गई। वही सरोज देवी पत्नी संजय 21 वर्षीय ग्राम बारी गांव घुघली महाराजगंज गंभीर रूप से घायल हैं। मौके पर पहुची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। हादसे के बाद बस चालक बस छोड़ फरार हो गया।

इस बारे में एसएचओ हाटा राजेन्द्र सिंह ने बताया कि महाराजगंज से बारातियों को लेकर आ रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक की मौत और कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बस को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static