नशे में धुत युवती ने सैंडल से युवक को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 01:17 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ आए दिन चर्चा में  बना रहत है जहां का कोई ना कोई वीडियो सुर्खियों में रहती ही है। ऐसा ही एक वीडियो विभूतिखंड के अनप्लग्ड कैफे से सामने आया है जहां पर नशे में धुत युवती ने एक युवक की सैंडल से जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है। बताया जा रहा है कि युवती  कैफे में पार्टी करने जा रही थी इसी दौरान युवती का युवक से  कुछ कहासुनी हो गई। जिससे गुस्साई युवती ने युवक की पिटाई कर दी।

बता दें कि वायरल वीडियो गुरुवार देर रात का है। जिसमें नजर आ रहे युवक और युवती कैफे में पार्टी करने पहुंचे थे। दोनों नशे में धुत थे। इसी दौरान उनमें किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई जिसकी वजह से बात बढ़ गई और दोनों मारपीट पर उतर आए। कैफे के बाहर लगे कैमरे में सारी घटना कैद हो गई। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है की लड़की कितनी बुरी तरह से लड़के को पीट रही है। वही पास खड़ी एक लड़की उन्हें रोकने की कोशिश करती नजर आ रही है। लेकिन गुस्साई लड़की सैंडल निकाल कर उसे और जोर से पीटना शुरू कर देती है।

इस मामले में विभूतिखंड पुलिस का कहना है उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। फिलहाल उन्होंने वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है। साथ ही बाउंसरों से पूछताछ कर वीडियो को खंगाला जा रहा है जिससे युवक-युवतियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static