नशे में धुत युवती ने गार्ड से की बदसलूकी: कॉलर पकड़कर उछाली टोपी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 06:55 PM (IST)

नोएडा: शहर में सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला अजनारा होम्स 121 सोसाइटी फेस 3 में देखने को मिला है। जहां पर नशे में धुत लड़कियों ने  गार्ड के साथ की बदसलूकी। कॉलर पकड़ा टोपी उछाली। हालांकि गार्ड लड़कियों के सामने बेबस खड़ा रहा। वहां खड़े किसी अन्य गार्ड ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  



बताया जा रहा है कि घटना के दौरान पुलिस मौके पर मौजूद थी, लेकिन मूकदर्शक बनी रही। घटना के बाद लड़कियों के गार्ड की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है।  बताया जा रहा है कि कार पर स्टीकर ना होने के कारण गार्ड ने लड़कियों को रोका था। जिसके बाद  शराब के नशे लड़कियों ने हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी। वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने तीनों लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि बीते एक माह पहले नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र की जेपी सोसायटी में एक महिला ने गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां दी थी। इतना ही नहीं महिला ने गार्ड के साथ हाथापाई और धक्का-मुक्की भी की। वहीं वहां खड़े गार्ड महिला को समझाते हैं कि वह ऐसा न करे पर फिर भी वह गार्ड से भिड़ गई। बाद में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था।

Content Writer

Ramkesh