शराब में धुत्त होकर पिता ने बेटे और पत्नी को कार से कुचला, बेटे की मौके पर मौत.....पत्नी की हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 11:26 AM (IST)

गोरखपुर: शराब एक बुरा पदार्थ है और इस शराब को पीकर इंसान अक्सर अपना होश खो बैठता है। इंसान को शराब के नशे में खबर नहीं रहती कि वह कर क्या रहा है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से आया है। यहां एक शख्स ने शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी और अपने बेटे को कार से कुचल दिया। इस घटना में बेटे की मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, आरोपी की बेटी की तहरीर पर आरोपी पिता पर पुलिस ने  केस दर्ज कर लिया है। आरोपी पिता को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ताजा मामला जिले के पिपराइच इलाके के बेलवार का है। यहां बुधवार की रात करीब 12 बजे चौथी नाम का शख्स शराब पीकर घर आया और पत्नी मंजू देवी से विवाद करने लगा। देखते ही देखते कुछ ही देर में घर का विवाद सड़क पर आ गया। इसके बाद आरोपी ने अपनी कार उठाई और यह कहने लगा कि मैं खुदकुशी कर लूंगा या पत्नी मंजू को ही मार दूंगा। आरोपी को शराब के नशे में कार से जाता देख परिजन उसे रोकने लगे, लेकिन आरोपी ने गुस्से में कार स्टार्ट की और अपनी पत्नी पर कार से कुचलने के लिए उसकी ओर कार दौड़ा दी। यह देख बेटा मां को बचाने के लिए दौड़ा। इसके बाद आरोपी पिता ने शराब के नशे में अपने बेटे और पत्नी को तेज रफ्तार कार से कुचल दिया। हादसे में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी की बेटी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल महिला को इलाज के लिए BRD मेडिकल भेजा, जहां डॉक्टरों ने महिला की  हालत गंभीर बताई है। वहीं, आरोपी की बेटी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, बेलवार का रहने वाला आरोपी प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static