हाथ में हसिया-पेट्रोल की बोतल लेकर स्कूल में घुसा शराबी, शिक्षिकों के छूटे पसीने

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 05:30 PM (IST)

बांदाः यूपी में बांदा के एक स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक शराबी हाथ में हसिया और पेट्रोल की बोतल लेकर सरकारी स्कूल में घूस गया। स्कूल में पहुंचकर वह उपस्थित सभी महिला शिक्षकों को धमकी देने लगा। जिसके बाद से शिक्षक घबरा गए। वहीं पुलिस ने इस मामले की जानकारी मिलते ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मामला शहर कोतवाली के पल्हरी स्तिथ प्राथमिक विद्यालय का है। यहां शुक्रवार सुबह शराब के नशे में युवक घुस आया। युवक के एक हाथ में हसिया व दूसरे हाथ में पेट्रोल से भरी बोतल थी। स्कूल पहुंचते ही उसने वहां उपस्थित महिला शिक्षकों को धमकाना शुरू कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी और वहां से चला गया। कोरोना के चलते स्कूल में बच्चे नहीं थे वरना कुछ भी अनहोनी हो सकती थी। युवक को शिक्षकों को धमकाते वक्त किसी ने वीडियो बना लिया और उसको वायरल कर दिया। इसकी जानकारी जब पुलिस को लगी तो पुलिस नें तुरंत कार्यवाही करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि वीडियो के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही युवक की मानसिक स्तिथि ठीक नहीं है। जिसके चलते उसने ये हरकत की है। हालांकि युवक के ऊपर मामला पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

Tamanna Bhardwaj