शराब के नशे में महिला पुसिलकर्मी ने किया हंगामा, SSP ने की बड़ी कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2018 - 02:26 PM (IST)

मुजफ्फरनगर(फल कुमार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला कांस्टेबल मीणा शर्मा ने शराब के नशे में जमकर हंगामा काटा। हंगामे के साथ-साथ महिला ने जनता को भी खूब अपशब्द कहे।

जानकारी के अनुसार नशे में हंगामा करने वाली ये महिला कांस्टेबल मुजफ्फरनगर के महिला थाने में तैनात है। महिला किसी काम से जिला अस्पताल पहुंची थी लेकिन वो शराब के नशे में पूरी तरह से टल्ली थी। इस दौरान महिला ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और लोगों को अपशब्द कहे। महिला कांस्टेबल की यह करतूत किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर ली और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

मामला संज्ञान में आते ही एसएसपी मुजफ्फरनगर अनंत देव तिवारी ने कार्रवाई करते हुए महिला कांस्टेबल के निलंबन की कार्रवाई कर दी। इस मामले में सीओ लाइन मणिलाल पाटीदार ने बताया कि महिला कांस्टेबल थाने में तैनात है। इस मामले में एसएसपी साहब ने निलंबन के लिए पत्र लिखा है जिसमें कार्रवाई की जा रही है। वहीं सीओ साहब की मानें तो यह महिला कांस्टेबल दिमागी बीमारी से पीड़ित है। जिसके लिए महिला कुछ समय पागलखाने में भी रहकर आई है। मामले की जांच की जा रही है।