नशे में धुत युवक ने पुलिस की वर्दी पर डाला हाथ, भाजपा नेता बताकर सिपाही को पीटते हुए फाड़ी वर्दी

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 05:09 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में एक तरफ अपराधियों में पुलिस का खौफ नजर आ रहा है तो दूसरी तरफ शराबियों के अंदर थोड़ा डर नहीं है। दरअसल, जिले में  सिरौली थाने के पास एक होटल के बाहर एक युवक ने पहले शराब के नशे में हंगामा किया, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने हंगामा कर रहे युवक को समझाने की कोशिश की तो नशे में धुत शराबी ने उनसे भीड़ गया। इस दौरान उसने पहले तो पुलिस को अपनी पहुंच दिखाते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली। पुलिस ने जब उसे समझाने का प्रयास किया तो कथित भाजपा नेता पुलिस से भिड़ गया और एक सिपाही से मारपीट करते हुए उसकी वर्दी फाड़कर भाग निकला।

थाने के पास हुई घटना की जानकारी जब सरौली थाना प्रभारी अश्वनी कुमार को लगी तो वह मौके पर पहुंचे और सिपाही की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। शनिवार दोपहर पुलिस ने उसे दबोच लिया। सिरौली थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने बताया कि शुक्रवार देर रात पीआरवी 0209 पर तैनात सिपाही अनुज मय हमराही क ड्यूटी पर तैनात था। उसी दौरान पता चला कि एक युवक थाने के पास रामबाबू के होटल के बाहर शराब के नशे में हंगामा कर रहा है। जिसके बाद सिपाही अनुज अपने हमराही सिपाहियों के साथ वहां पहुंचा तो शराब के नशे में हंगामा काट रहे जीतू पांडेय निवासी पांडान कस्बा थाना सिरौली को समझाने का प्रयास कर रहा है। लेकिन वह एक नहीं सुना। इतना ही नहीं वह खुद को भजापा का नेता बताकर वर्दी उतरवाने की बात करने लगा। 

सिपाही के विराेध पर आरोपी ने सिपाही से हाथापाई करते हुए उसकी वर्दी फाड़ दी। जिसके बाद मौजूद अन्य सिपाहियों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह भाग निकला। इधर सिपाही का मेडिकल कराकर आरोपित जीतू पाण्डेय के खिलाफ 353/332/323/504/506/427 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल शनिवार दोपहर पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा। पूछताछ में पता चला कि वह कोई भाजपा नेता नहीं है। सपा की सरकार में वह सपा नेता बताने लगता था और अब भाजपा की सरकारी में खुद को भाजपा नेता बताने लगा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static