पत्नी से हुए विवाद में शराबी पिता ने खोया आपा, डेढ़ वर्षीय मासूम को जमीन में पटक-पटककर मार डाला

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2022 - 10:47 AM (IST)

कौशाम्बी: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां शराब के नशे में एक कलयुगी पिता ने अपनी डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची को जमीन पर पटक-पटककर मार डाला। पति-पत्नी के आपसी विवाद में डेढ़ वर्षीय मासूम की जान चली गई, पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है। 


जानकारी मुताबिक घटना कोखराज थाना क्षेत्र के कशिया पश्चिम की है। कशिया पश्चिम निवासी इंदर सरोज शराब पीने का आदी है। शुक्रवार की रात को वह शराब पीकर घर पहुंचा तो पत्नी ममता से विवाद हो गया। जिसके बाद वह पत्नी को पीटने लगा तो उसकी भाभी सविता ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह इंदर सरोज ने झगड़ा फिर शुरू कर दिया और भाभी सविता को पीट दिया। इससे नाराज होकर वह थाने चली गई। जिसके बाद उसने पत्नी ममता को पीटना शुरू कर दिया। पिता अमृत लाल बीच बचाव को पहुंचे तो उसने उनको भी पीट दिया। 


घरवालों की पिटाई करने के बाद इंदर जब बाहर निकला तो दरवाजे पर उसकी डेढ़ साल की बेटी श्रृष्टि खेल रही थी। इंदर ने अपनी बेटी को उठाकर घर के बाहर बने चबूतरे पर 3 बार जोर-जोर से पटका, इससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस खौफनाक नजारे को देखकर लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना कोखराज पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj