यहां नशे में धुत हेडमास्टर के साथ छात्रों को करना पड़ा फोटो सेशन, वीडियो वारयल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 03:13 PM (IST)

कानपुरः भले ही प्रदेश सरकार बेपटरी एजूकेशन को पटरी पर लाने की हर संभव कोशिश कर रही हो, पर स्कूल प्रशासन आए दिन सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं इस कयावद कानपूर की ये घटना सवाल खड़े कर रही है कि यदि एेसे अध्यापक स्कूल में होंगे तो क्या बच्चे महफूस रहकर नैतिकता सीख पाएंगे?

दरअसल यह हैरत में डालने वाला मामला कानपुर के बिल्लौर ब्लॉक के परसाद गांव के प्राइमरी स्कूल का है। जहां के हैडमास्टर धड़ले से शिक्षा के मंदिर में बैठ शराब का आनंद ले रहे है। इतना ही नहीं नशे में धूत हैडमास्टर साहब बाकायदा बच्चों के साथ सैल्फी भी ले रहे है। लेकिन शिक्षक की इस हरकत को बच्चों ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है।

बता दें वीडियो के मुताबिक हेडमास्टर स्कूल परिसर जमीन पर बैठ गए और जेब में रखी शराब की बोतल निकाल ली। मस्साब ने बच्चों से पानी मंगवाया और उनके सामने शराब पी। वहां मौजूद टीच नीलम ने उन्हें फटकार भी लगाई, लेकिन वो उन्हें फटकार लगाते हुए चुप रहने को कह रहे है। इस दौरान हेडमास्टर नशे की हालत में बच्चों के साथ सेल्फी ली और जमकर डांस किया। इतना ही नहीं बच्चों के सामने अश्लील हरकतें की।

वहीं मास्टर की इस करतूत की भनक जब आलाधिकारियों को हुई तो वो हैरत में पढ़ गए। खंड शिक्षाधिकारी अमर नाथ ने कहा कि हेडमास्टर की यह हरकत बेहद शर्मनाक है। इस मामले की जांच की जा रही है। हेडमास्टर पर कार्रवाई की जाएगी।