शराबी पति ने हाथ के पंखे की लकड़ी से कूचकर की पत्नी की हत्या, मचा हड़कंप

6/14/2021 6:47:14 PM

मेरठः कहते हैं कि शादी के वक्त अग्नि के 7 फेरे लेते हुए पति पत्नी की 7 जन्म तक की रक्षा करने की कसम खाता है और उसे 7 जन्मों तक निभाता भी है, लेकिन मौजूदा दौर में हो रही कुछ घटनाएं दिल को दहला देती हैं। एक ऐसा ही मामला अमरोहा जिले से सामने आया है। जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को हाथ के पंखे की लकड़ी से कूचकर मौत के घाट उतार दिया। 

दरअसल, थाना गजरौला क्षेत्र के पाल गांव में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की हाथ के पंखे की लकड़ी से कूचकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शराबी पति नशे की हालत में था और उसका अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते पति-पत्नी के बीच विवाद ज्यादा बढ़ गया और गुस्से में शराबी पति ने हाथ के पंखे की लकड़ी निकालकर अपनी पत्नी के गर्दन में घुसा दी और उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर पति मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। 

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आला अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पति को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया गया आएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static