आपसी झगड़े के दौरान बौखलाया नशे में धुत पति, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दी कील

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 10:49 AM (IST)

 

रामपुरः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार महिलाओं की सुरक्षा व उनके ऊपर हो रहे अत्याचार रोकने के लिए अलर्ट है। लिहाजा सरकार प्रभावी कदम उठा रही हैं । इसके बावजूद महिलाएं घरेलू हिंसा का शिकार हो रही है। ताजा मामला रामपुर से है जहां आपसी विवाद के चलते एक पति ने वहशीपन की सारी हदें पार करते हुए अपनी पत्नी के गुप्तांग में कील ठोक डाली।

बता दें कि मामला मिलक थाना क्षेत्र का है। जहां एक महिला द्वारा अपने पति की शिकायत पुलिस से की गई जिसमें उसके द्वारा पति पर आरोप लगाया गया। घरेलू विवाद के चलते उसके पति द्वारा पहले तो उससे अभद्रता की गई और बाद में पति ने आवेश में आकर उसके गुप्तांग में कील ठोक दी । पीड़िता की ओर से थाने में लिखित तहरीर दी गई जिसके बाद पुलिस द्वारा उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया । हालांकि यह घटनाक्रम बड़ी तेजी के साथ बदला और पति पत्नी द्वारा कई घंटे के बाद सुलह समझौता भी कर लिया गया है।

वहीं पीड़ित महिला सरिता ने बताया उसके पति ने दारू पीकर उसके प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी रात को 12:00 बजे। मैंने मम्मी को पापा को आवाज दी कोई भी मेरी आवाज नहीं सुन रहा था मेरे घरवाले ऐसी डॉक्टर को पेट के दर्द बता कर दिखा कर ला रहे थे मुझे रास्ते में पुलिस वाले दिखे तो मैंने उनसे खुद ही कह दिया।

इस बाबत क्षेत्राधिकारी मिलक श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि थाना मिलक क्षेत्र में एक महिला ने शिकायत की है जिसकी संपूर्ण जांच से यह पाया कि पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था जिसमें महिला के द्वारा शिकायत की गई थी उसका मेडिकल कराया गया बाद में महिला के द्वारा एक तहरीर दी गई थी कि उसका समझौता हो गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static