नशे में धुत पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी, युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 04:54 PM (IST)

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। दरअसल यहां सादी वर्दी में आए पुलिसकर्मियों ने 3 युवकों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। वहीं पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद और एसपी के आदेश पर 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना कलान कस्बे का है। जहां थाने में पुलिसकर्मी होली खेल रहे थे। सभी पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत्त थे और सरकारी गाड़ी लेकर रोड पर निकल पड़े। इसी बीच कस्बे में 2 पुलिसकर्मी सादी वर्दी में एक दुकान में घुस गए और एक महिला को पकड़कर रंग लगाने लगे। वहां मौजूद युवकों ने इस बात का विरोध किया। इसी बात को लेकर पुलिसकर्मियों की युवकों से बहस हो गई, जिसके बाद नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने 3 युवकों को बेरहमी से सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरु कर दिया।

वहीं इस घटना के बाद पीड़ित परिवार थाने पहुंचा, लेकिन इंस्पेक्टर आशुतोष ने अपने पुलिसकर्मियों के बचाव में उन्हें थाने से भगा दिया। जिसके बाद पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक से मिला और पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिसकर्मियों की दबंगई के वायरल वीडियो और शिकायत के आधार पर एसपी केबी सिंह ने 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ थाना सदर बाजार में मुकदमा दर्ज कराकर उन्हें निलंबित कर दिया।