नशे में धुत महिला ने बीच सड़क किया हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिसकर्मियों को दी भद्दी-भद्दी गालियां

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 01:01 PM (IST)

लखनऊः एक तरफ जहां योगी सरकार औऱ पुलिस प्रशासन महिलाओं की सुरक्षा के लिए तमाम कोशिशों में जुटी है तो वहीं कुछ महिलाएं इसका नाजायज़ फायदा भी उठा रही हैं। ऐसा ही कुछ बीती रात लखनऊ के गाज़ीपुर में देखने को मिला। दरअसल यहां पहले तो कार सवार नशे में धुत महिला ने कई लोगों को टक्कर मार दी और जब उसको किसी तरह पुलिस ने रोका तो उसने सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला लखनऊ के गाज़ीपुर थानाक्षेत्र की आम्रपाली मार्केट के पास का है। यहां बीती रात कार में सवार नशे में धुत महिला ने कई लोगों को टक्कर मार दी। लोगों ने किसी तरह गाड़ी को रोका और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद महिला ने गाड़ी से उतर कर बीच सड़क पर ही हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। 

इस दौरान नशे में धुत महिला ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ अन्य लोगों को भी भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरु कर दी। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह महिला को समझाया बुझाया और थाने ले गई। हालांकि थाने पर लिखित समझौता होने के बाद महिला को छोड़ दिया गया, लेकिन कहीं ना कहीं इस तरह की महिलाएं महिला कानूनों का फायदा उठाकर लोगों को परेशान कर रही है।

Ruby