अब तो हद हो गई! नशे में धुत युवक ने गाय के साथ किया रेप, ऐसे पकड़ा गया आरोपी

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 01:25 PM (IST)

नोएडा: यूपी के नोएडा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने मामला सामने आया है, जहां एक युवक पर  गाय के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने नशे में धुत होकर इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि मामला जिले के सूरजपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि गाय का मालिक काम से अलसुबह गौशाला गया था। तभी उसने शराबी को गौशाला से बाहर निकलते हुए देखा।  उस दौरान उसके कपड़े पर गोबर लगे हुए थे। इसके बाद उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को धर दबोचा। साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं, स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करने के बाद पशु चिकित्सक को बुलाकर गौवंश का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है। सूरजपुर कोतवाली पुलिस के मुताबिक, आरोपी भुवनेश्वर शर्मा बुलंदशहर का रहने वाला और कस्बे की एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। वह एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। इसी कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार तड़के पुलिस को सूचना दी कि उनके घेर में बंधे एक गौवंश के साथ पड़ोसी युवक ने अप्रकृातिक कृत्य किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static