चुनावी रंजिश के चलते सपा समर्थकों ने पूर्व BJP नेता को मारी गोली

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2017 - 09:46 AM (IST)

संभलः बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष भुवनेश यादव को सपा समर्थकों ने घर में घुस गोली मार दी। इस घटना में घायल भुवनेश यादव को दिल्ली रेफर किया गया है। बता दें कि यह घटना चुनावी रंजिश की देन है। गांव के 5 दबंगों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है, जिनके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है वहीं सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

घर में घूस किया हमला
दरअसल मामला संभल के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दवत्रा का है जहां देर रात बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष व मौजूद भाजपा नेता के घर में घुस कर इन सपा समर्थकों ने उसे गोली मार दी। सूत्रों के अनुसार पीड़ित भुवनेश यादव के घर गांव के ही सपा समर्थक दुर्गेश व उमेश उसके घर में घुस आए और पहले तो गालियां देने लगे, बाद में घर से बाहर निकाल कर ले गए और मारपीट के बाद अपने अन्य 3 साथियों के साथ मिलकर उसे गोली मार दी।

हालत गंभीर
इतना ही नहीं इन दबंगों ने भुवनेश को गोली मारने के बाद बंदूक की बट से पीटा और शोर की आवाज़ होने से मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में भुवनेश को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालात गंभीर होने पर दिल्ली रेफर कर दिया गया है।

पहले से ही दे रहे थे जान से मारने की धमकीः परिजन
पीड़ित की पत्नी का कहना है कि लंबे समय से ये चुनावी रंजिश चल रही थी और अक्सर ये दबंग उन्हें जान से मारने की धमकियां दिया करते थे। पत्नी का कहना है की सभी के पास अवैध हथियार थे।

फिलहाल पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है और भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है।