जमीनी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 10:17 AM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत जमीनी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक देर रात अपने खेतों पर घूमने गया था जहां पर पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

मृतक पूर्व प्रधान राम किशन के परिजनों ने बताया कि उनके पिता का लाडमपुर गांव के पूर्व प्रधान है। जिनका पिछले दस वर्षो से पड़ोस के गांव हीरापुर के रहने वाले राम बहादुर से एक्सप्रेस वे किनारे स्थित जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसको लेकर कुछ दिन पहले ही गांव में पंचायत करवाई गई थी, लेकिन बात नहीं बनी बीते बुधवार को देर रात उनके पिता राम किशन खेतों पर घूमने गए थे जहां पर पहले से ही घात लगाए बैठे हमलावरों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और हत्या कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने बताया कि थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत लाडमपुर गांव में 65 वर्षीय युवक की जमीनी विवाद के चलते हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों की तरफ से पुलिस को अभी तक कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Content Writer

Imran