प्रेम-प्रसंग में बाधा बनी बेटी, कॉलेज प्रबंधक पिता ने हत्या कर जलाया शव

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2017 - 03:26 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कथित रूप से प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर एक कॉलेज के प्रबंधक ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या करने के बाद उसका शव कॉॅलेज परिसर में ही जला दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले प्रबंधक समेत 4 पर केस दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला?
इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार ने बताया है पुवायां थाना क्षेत्र के भिलावा गांव में इंटर कॉलेज का संचालन करने वाले मनोज यादव पर आरोप है कि कल शाम उसने अपनी बेटी शालिनी(16) को बेल्ट से पीटा और फिर उसे जबरन जहर पिला दिया।
उन्होंने बताया कि यादव ने शालिनी की मौत के बाद कॉलेज परिसर में ही फर्नीचर में आग लगाकर उसका शव जला दिया। शालिनी की मां की सूचना पर पुलिस ने रात करीब 11 बजे पहुंचकर पीड़ित का अधजला शव कब्जे में लिया।

शिक्षिका से चल रहा था प्रेम-प्रसंग
कुमार ने बताया कि आरोपी मनोज यादव का अपनी पत्नी से मनमुटाव चल रहा था और उसके तीन बच्चे भी हैं। यादव का अपने ही कॉलेज की एक शिक्षिका से प्रेम-प्रसंग था जिसका शालिनी विरोध करती थी। कल शाम भी इसी बात को लेकर पिता पुत्री के बीच विवाद हुआ जिसके चलते आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया।

पिता समेत 4 पर मामला दर्ज
पुलिस ने आरोपी पिता और उसकी महिला मित्र समेत 4 लोगों के विरुद्घ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। मामले की जांच जारी है।