पैसों के लेनदेन को लेकर दबंगों ने गरीब परिवार पर जमकर बरपाया कहर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 25, 2018 - 11:55 AM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के सीएम बनते ही योगी आदित्यनाथ ने यूपी में गुंडागर्दी खत्म करने का दावा किया था, लेकिन अब ये तमाम दावे हवा हवाई साबित हो रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर का है। जहां एक प्रधान ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक गरीब परिवार को बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं जब पीड़ित परिवार दबंगों की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा तो पुलिस ने उन्हें टरका दिया।

मामला नरौर थाना क्षेत्र के राजघाट का है। यहां दबंग प्रधान ने अपने साथियों के साथ मिलकर गरीब परिवार पर जमकर कहर बरपाया। बताया जा रहा है पैसे के लेनदेन के चलते विवाद हुआ है। इतना ही नहीं परिवार को पुलिस में शिकायत ना दर्ज करने की धमकी भी दी। हद तो तब हो गई जब दबंगों के कहर से परेशान परिवार पुलिस थाने पहुंचा, लेकिन पुलिस ने उन्हें थाने से भगा दिया। जिसके बाद पीड़ित परिवार एसएसपी आॅफिस पहुंचा। यहां उन्होंने एसएसपी को लिखित शिकायत पत्र सौंपा।

वहीं पीड़ित परिवार ने बताया कि उनसे दबंगों ने पैसे लिए थे, लेकिन वापस नहीं किए। जब उन्होंने पैसे मांगे तो वह मारपीट और गाली गलौज करने लगे। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके घर 2 जवान बेटियां भी हैं। जिनसे दबंग छेड़छाड़ करते रहते हैं। जिसके चलते उन्होंने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच कराई जाएगी। जो भी दोषी होगा उसपर कार्रवाई की जाएगी। 

Tamanna Bhardwaj